'मर्दानी 2' में एक क्रूर विलेन का किरदार निभाने पर बोले विशाल जेठवा- 'मेरे लिए 'सनी' जैसा राक्षस बनना कठिन था'

By  
on  

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' को दर्शक बेहद पसंद कर रहे है. रानी के अलावा इस फिल्म में एक क्रूर विलेन की भूमिका निभाने वाले डेब्यूडेंट एक्टर विशाल जेठवा भी अपने अभिनय को लेकर चर्चा में है. विशाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके अपने किरदार से जुड़े अनुभव को शेयर करते हुए बताया कि इस भूमिका के लिए खुद को तैयार करना भावनात्मक रूप से एक दर्दनाक प्रक्रिया थी.

विशाल ने एक लंबी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'सनी एक ऐसा व्यक्ति है जिसे कभी बनना नहीं चाहिए.  हमारी फिल्म उसके जैसे लोगों को एक चेतावनी देती है. मेरे लिए सनी जैसा राक्षस बनना बहुत कठिन था'. उन्होंने आगे बताया कि कैसे उनके लिए खुद को इस किरदार के लिए तैयार बेहद कठिन था. विशाल के अनुसार इस प्रक्रिया के बाद वह आंतरिक रूप से बिल्कुल अकेले हो गए थे. उन्होंने लिखा, 'इस किरदार की तैयारी के बाद मैं थक गया था क्योंकि मैं बहुत अंधेरी जगह में था और मुझे याद है कि एक दिन मैं टूट गया था और बहुत देर तक रोता रहा'.

बताते चले कि विशाल ने अपने किरदार की तैयारी के लिए ऐसे अपराधियों के बारे में बहुत सारे समाचार क्लिप खोजे और इन अपराधों को करते समय उनके अपराधों और उनके मन की स्थिति के बारे में सर्च भी किया. अपनी पहली फिल्म में एक नेगेटिव किरदार निभाना उनके लिए एक कठिन काम था. लेकिन विशाल के अभिनय को दर्शकों ने पसंद किया. इसलिए उन्हें धन्यवाद देते हुए एक्टर ने लिखा, 'आपका प्यार एक बहुत बड़ा प्रमाण है कि मैंने अच्छा काम किया है. मैं इससे बेहतर करने की कोशिश करूंगा'. 
 

 'मर्दानी 2' में रानी ने निर्भीक और प्रतिबद्ध पुलिस अधीक्षक, शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका को दोहरा रही हैं. गोपी पुथ्रन द्वारा निर्देशित 'मर्दानी-2' भारत में किशोरों द्वारा हिंसक अपराधों पर केंद्रित फिल्म है. रानी और विशाल के अलावा फिल्म में राजेश शर्मा और विक्रम सिंह चौहान भी नजर आएंगे. यह फिल्म 13 दिसंबर 2019 को रिलीज हुई थी. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share