'बंटी और बबली 2' एक्ट्रेस शर्वरी वाघ ने दो प्रोजेक्ट्स में लॉन्च किये जाने पर बताई अपनी फीलिंग्स

By  
on  

'बंटी और बबली 2' की घोषणा हो चुकी है, फिल्म में इस बार सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ डेब्यूटेंट शर्वरी वाघ की जोड़ी नजर आने वाली है. ऐसे में एक जाने-माने अखबार से बात करते हुए एक्ट्रेस ने यशराज फिल्म्स के बैनर के साथ काम करने की खुशी के बारे में खुलकर बात की है. तो चलिए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा.

एक्ट्रेस का कहना है कि वह यशराज की फिल्मों को देखते हुए बड़ी हुई हैं. इसलिए उनके द्वारा लॉन्च किए जाना एक स्पेशल फीलिंग है. बता दें कि 22 वर्षीय एक्ट्रेस यशराज बैनर तले लॉन्च किए जाने वाले नए चेहरों में से एक है.

इतना ही नहीं इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत करने के साथ ही एक्ट्रेस की झोली में उसका दूसरा प्रोजेक्ट भी आ गई है. जी हां, हम बात कर रहे हैं कबीर खान की वेब सीरीज 'द फॉरगेट आर्मी' की जिसमें एक्ट्रेस लीड रोल निभाती नजर आने वाली हैं.

बता दे कि एक्ट्रेस लव रंजन की फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' और 'सोनू की टीटू की स्वीटी' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी है. "बंटी और बबली 2 में एक एक्ट्रेस के रूप में घोषित किया जाना और कबीर खान के प्रोजेक्ट में फीमेल लीड के रूप में लॉन्च किया जाना, कुछ घंटों में, यह असली था. यह एक इशारा है कि मैं सही रास्ते पर हूं."

(Source: Mid Day)

Recommended

Loading...
Share