अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना द्वारा लिखी गयीं किताबों के बारे में कहा- 'वह बहुत अच्छा लिखती हैं और मैं पढ़ता भी नहीं'

By  
on  

अब बस कुछ ही दिनों के भीतर अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर 'गुड न्यूज' रिलीज होने वाली है. फिल्म में अक्षय के अलावा करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर को देख यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म साल की ब्लॉक बस्टर फिल्मों में से एक होने वाली है. ऐसे में क्रिसमस और न्यू ईयर के खास मौके पर अक्षय अपने परिवार संग छुट्टियों पर निकल चुके हैं. ऐसे में हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब अक्षय से पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ उनके इक्वेशन और उनकी किताबें पढ़ना पसंद है या नहीं के बारे में पूछा गया, तब अक्षय ने बेहद दिलचस्प जवाब दिया.

अक्षय ने कहा कि मैं ट्विंकल की तरह नहीं लिख सकता क्योंकि वह बहुत अच्छा लिखती है और वह शायद ही पढ़ती हैं कि वे क्या लिखती हैं, हालांकि प्रक्रियाएं अलग हैं. अक्षय ने कहा, "मुझे लिखना नहीं आता ट्विंकल की तरह. वह बहुत अच्छा लिखती है. मैं पढता भी नहीं हूं. हमारी विचार प्रक्रियाएं अलग हैं, लेकिन एक अच्छा संतुलन है." ऐसे में जो नहीं जानते उन्हें हम बता दें कि ट्विंकल मिसेस फनीबोन्स, द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद, आदि जैसी कई बुक्स लिख चुकी हैं.

वर्क फ्रंट पर, अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म 'गुड न्यूज' की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. राज मेहता द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म इस 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के अलावा अक्षय 'बच्चन पांडे', 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बॉम्ब', सहित कई फिल्मों में काम करते नजर आने वाले हैं.

(Source: INDIA TODAY)

 

Recommended

Loading...
Share