कुमार गौरव की बेटी सिया कुमार की शादी में पत्नी मान्यता और बच्चों के साथ नजर आएं संजय दत्त

By  
on  

सुपरस्टार संजय दत्त की भांजी और एक्टर कुमार गौरव और नम्रता दत्त की बेटी, सिया कुमार ने शनिवार को मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड आदित्य के साथ एक निजी समारोह में करीबी परिवार की मौजूदगी में शादी की. इस खास अवसर पर संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त और दोनों बच्चों शाहरन दत्त और इकरा दत्त के साथ फंक्शन में शामिल हुए. एक्टर ने अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल से कपल को आशीर्वाद देने के लिए समय निकाला. संजय और मान्यता की शादी समारोह से जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही हैं. 

एक तस्वीर में संजय और मान्यता एक परफेक्ट फैमिली पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि समरोह में दत्त फैमिली ने क्रीम कलर के मैचिंग ड्रेस के साथ सभी को अपनी ओर आकर्षित किया. साड़ी में मान्यता बेहद प्यारी लग रही थीं. वही संजय ने कुर्ता पायजामा में सभी का दिल जीत लिया. जबकि इकरा लहंगे में बेहद क्यूट लग रही थी. शाहरन भी बेहद हैंडसम लग रहे थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Today Kumar Gaurav’s daughter Siya got married #sanjaydutt #kumargaurav

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सोशल मीडिया पर शेयर की गई अन्य तस्वीरों में संजय और मान्यता कपल के साथ मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं. सिया और आदित्य भी शादी के आउटफिट में सभी को अपनी और मोह रहे हैं. खास बात यह थी कि तस्वीरों में लगभग सभी ने क्रीम कलर के ऑउटफिट चुने. जो कि मुख्य आकर्षण का विषय बने. बता दें कि सिया के पिता कुमार गौरव दिग्गज अभिनेता राजेंद्र कुमार के बेटे हैं और साल 1981 में 'लव स्टोरी' के साथ अपनी शुरुआत करने के बाद उन्हें उन्हें इंडस्ट्री में प्रसिद्धि मिली थी.  उन्होंने साल 1984 में संजय की बहन नम्रता से शादी की थी. 

 

(Source: Instagram/ PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share