कथित बॉयफ्रेंड आर्यन खान और बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान के साथ अनन्या पांडे अलीबाग में करने पहुंची पार्टी, सामने आईं तस्वीरें

By  
on  

जैसा कि साल 2019 बस एक दिन के बाद समाप्त होने वाला है, ऐसे में बॉलीवुड इस खास पल को एन्जॉय करने में कोई कसार नहीं छोड़ रहा है. शाहरुख खान के साथ उनकी पत्नी गौरी खान और तीनो बच्चों सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम खान को कुछ खास दोस्तों के साथ वीकेंड पर अपनी अलीबाग मैंशन में समय बिताते हुए देखा जा रहा. लेकिन सभी खास दोस्तों में से अगर किसी ने हमारा ध्यान अपनी तरफ खींचा है तो वो हैं, अनन्या पांडे. 

अनन्या, जो सुहाना की बचपन की दोस्त हैं, वह खान परिवार से बहुत करीब मानी जाती हैं. ऐसे में उनका अलीबाग में नए साल के जश्न में शामिल होना आश्चर्य की बात नहीं है. लेकिन PeepingMoon के सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक एक्ट्रेस सुहाना के बड़े भाई आर्यन को डेट कर रही हैं. हालांकि, दोनों युवाओं ने अब तक इन अफवाहों की पुष्टि नहीं की है, लेकिन पार्टियों में उनका एक साथ नजर आना इसी तरफ इशारा कर रहा है. ऐसे में प्री-न्यू ईयर पार्टी की तस्वीरें गौरी की भतीजी आलिया छिबा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं. तस्वीर में आप सुहाना को ब्लैक अवतार में देख सकते हैं, जबकि अनन्या पैंट और टी में कमाल की लग रही हैं. दूसरी तरफ आप आर्यन को हैंडसम तो अबराम को क्यूट अंदाज में देख सकते हैं.

बता दें कि 19 साल की सुहाना और 22 साल के आर्यन फिलहाल न्यूयॉर्क में फिल्मों की पढ़ाई कर रहे हैं. जबकि आर्यन का एक्टिंग की तरफ कोई झुकाव नहीं है, जबकि वह फिल्म मेकिंग करने की इच्छा रखते हैं. वहीं, सुहाना ने अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद फिल्मों में कदम रखने की योजना बनाई है. अनन्या ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखा और एक ही साल (2019) में अपनी दूसरी रिलीज 'पति, पत्नी और वो' से सभी को अपना दीवाना बनाया. फिलहाल की बात करें तो वह ईशान खट्टर के साथ खली पीली की शूटिंग कर रही हैं.

(Source: Instagram)

 

Recommended

Loading...
Share