नेपोटिज्म पर अनन्या पांडे की स्‍ट्रगल-स्‍टोरी को यूजर्स ने किया ट्रोल, सिद्धांत चतुर्वेदी के बयान की हुई तारीफ

By  
on  

बॉलीवुड स्टार अनन्या पांडे को ट्रोलर्स अक्सर नेपोटिज्म के मुद्दे पर ट्रोल करते आए हैं. बुधवार 1 जनवरी को भी सुबह से ही उन्हें एक बार फिर नेपोटिज्म को लेकर निशाना बनाया गया. इतना ही नहीं अनन्या पांडे का एक वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. यह विडियो राजीव मसंद के इंटरव्यू शो का है. हालांकि अनन्या ने इस वीडियो में नेपोटिज्म के मुद्दे पर अपना पक्ष रखते हुए दिलचस्प बयान दिया है. इस शो में सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आ रहे हैं. उन्होंने भी नेपोटिज्म पर अपनी राय रखी है. जो कि यूजर्स को बेहद पसंद आई है. 

अनान्य ने कहा, 'हर कोई सोचता है कि यह सब ग्लैमरस है और मैंने वह सब कुछ पा लिया है जो मैं चाहती थी. लेकिन ऐसा नही है. अगर लोग मुझे नेपोटिज्म के लिए नापसंद करते हैं, तो इससे मैं शर्मिंदा नहीं हूं कि मैं चंकी पांडे की बेटी हूं. मेरे पिता ने बहुत मेहनत की है. मुझे उनकी बेटी होने पर बहुत गर्व है. जब मेरी पहली फिल्म एक साल लेट हो गई थी तब मेरे पिता ने मुझे बधाई नहीं दी थी. क्योंकि वे जानते हैं कि यहां कुछ भी हो सकता है. मुझे मौका मिलेगा तो मैं जरूर लूंगी. मेरे पिता ने कभी धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम नहीं किया. उन्हें कॉफी विद करण में भी कभी नहीं बुलाया गया है.  सबकी अपनी जर्नी है'.

हालांकि सोशल मीडिया पर यूजर्स अनन्या की बात से सहमत होते हुए नजर नहीं आए. वही सिद्धांत ने अपने बयान में कहा, 'हां सबकी अपनी अलग जर्नी होती है. है. बस अंतर इतना है कि जहां हमारे सपने पूरे होते हैं वहां इनका स्ट्रगल शुरू होता है. सिद्धांत की इसी बात ने से उनके फैंस बेहद खुश नजर आए. सोशल मीडिया पर सब उनकी तारीफ कर रहे हैं.

(Source: Twitter/ Mid Day)

Recommended

Loading...
Share