बॉक्स-ऑफिस पर चला अक्षय कुमार का जादू, बने साल 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर

By  
on  

सुपरस्टार अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी भी कहा जाता है और उन्होंने अपनी फिल्मों में शानदार अभिनय से इस बात को साबित भी किया है. इस समय अक्षय को बॉक्स-ऑफिस पर एक हिट मशीन के रूप में भी जाना जाता है. अक्षय के लिए साल 2019 बेहद शानदार रहा है. अक्षय ने पूरे साल नियमित अंतराल में चार शानदार फिल्में दर्शकों के सामने पेश की और सभी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई हैं. इस तरह अक्षय साल 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता साबित हुए हैं.

अक्षय ने साल 2019 की शुरुआत फिल्म 'केसरी' के साथ की थी. फिल्म में उनके अपोजिट परणीति चोपड़ा ने अभिनय किया था. इसके बाद फिल्म 'मिशन मंगल' के साथ वह ऑडियंस का दिल जीतने में सफल रहे. इसके बाद अपने फैंस की दीवाली को और मजेदार बनाते हुए अक्षय ने मल्टीस्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' के साथ बॉक्स-ऑफिस पर एंट्री की. इसके बाद उनकी चौथी फिल्म 'गुड न्यूज' है जो कि फिलहाल बॉक्स-ऑफिस पर धूम मचा रही है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो 'केसरी' ने 151.88 करोड़ रुपये की कमाई की, 'मिशन मंगल' ने 200.16 करोड़ रुपये और 'हाउसफुल 4' ने बॉक्स ऑफिस पर '205.60' करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है. फिल्म 'गुड न्यूज' ने भी अपनी रिलीज के पहले 6 दिनों में 117.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस तरह अब तक बॉक्स ऑफिस पर खिलाड़ी कुमार फिल्मों का कुल कलेक्शन 674.74 करोड़ रूपए हो चुका है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय की अपकमिंग फिल्मों की बात करे तो वह रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ अभिनय कर रही हैं.  यह फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली है. इसके ईद के मौके पर राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित 'लक्ष्मी बॉम्ब' रिलीज होगी. यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है. इसके अलावा अक्षय 'पृथ्वीराज' और 'बच्चन पांडे' में भी अभिनय करते हुए नजर आएंगे.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share