आयुष्मान खुराना के साथ 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में स्पेशल अपीयरेंस देती हुई नजर आएंगी भूमि पेडनेकर, हुई पुष्टि

By  
on  

एक्टर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की ऑन-स्क्रीन केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. दोनों की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' को लोगों से जितना प्यार मिला. उतना ही उनके अभिनय की तारीफ हुई. अब इस ऑन-स्क्रीन के फैंस के लिए खुश खबरी है. फिल्ममेकर अनानंद एल राय के अगले प्रोजेक्ट 'शुभ मंगल सावधान' के सीक्वल 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में भूमि, आयुष्मान के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी. हालांकि फिल्म में उनका स्पेशल अपीयरेंस ही है. 

एक लीडिंग डेली से बात करते हुए आनंद ने इस खबर की पुष्टि की और कहा, 'भूमि शुभ मंगल सावधान फैमिली का एक हिस्सा है और हम उनके बिना शुभ मंगल सावधान बनाने की कल्पना नहीं कर सकते.  कहानी में उनकी विशेष उपस्थिति है और हम उनके लिए बेहद खुश हैं'. बता दें कि यह आयुष्मान और भूमि की पांच साल में एक साथ चौथी फिल्म होगी.  दोनों ने पहली बार साल 2015 में 'दम लगा के हईशा' में स्क्रीन स्पेस शेयर किया था. फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने भी कहा कि 'भूमि एक अद्भुत एक्ट्रेस हैं और मुझे खुशी है कि वह हमारी फिल्म का हिस्सा हैं'. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

हितेश केवले द्वारा लिखित और निर्देशित, 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में फिल्म 'बधाई हो' के बाद नीना गुप्ता और गजराज राव भी साथ नजर आएंगे. रिपोर्ट के अनुसार पिछले साल नवंबर में ही वाराणसी में भूमि ने अपने हिस्से की शूटिंग कर ली है. सूत्रों के अनुसार फिल्म में भूमि का पार्ट शुरुआत से ही स्क्रिप्ट में था. यह फिल्म इस साल फरवरी के महीने में रिलीज हो सकती है.

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share