'रूही-अफजा' से 'रूही-अफजाना' हुआ राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म का टाइटल

By  
on  

बॉलीवुड में हॉरर-कॉमेडी फिल्मों को ऑडियंस खूब पसंद करते है. इस तरह की फिल्मों में दर्शकों को रोमांच के साथ हास्य का डबल एंटरटेनमेंट भी मिलता है. फिल्म 'स्त्री' की अभूतपूर्व सफलता के बाद फिल्ममेकर दिनेश विजान एक और हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही-अफजा' लेकर आ रहे हैं. जिसमें एक्ट्रेस जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा अभिनय कर रहे हैं. फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट खबर के अनुसार फिल्म के मेकर्स द्वारा 'रूही-अफजा' का टाइटल बदल दिया गया है. फिल्म का नया टाइटल 'रूही-अफजाना' रखा गया है. 

मेकर्स ने यह बदलाव किसी भी तरह के विवाद से बचने के लिए किया है. गुरुवार 2 जनवरी को ही मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर भी शेयर की थी. बता दें, इस फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के शहर मुरादाबाद पर आधारित है. फिल्म में जान्हवी कपूर डबल रोल करती हुई नजर आएंगी. फिल्म जुड़वां बहनों के इर्द-गिर्द घूमती है और जो कि एक डरावनी और हास्य के आसपास बुनी गई कहानी है. 


डायरेक्टर हार्दिक मेहता निर्देशित इस फिल्म को दिनेश विजन और मृगदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं.  फिल्म 20 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म के अलावा राजकुमार 'व्हाइट टाइगर' में प्रियंका चोपड़ा के साथ और 'छलांग' में नुशरत भरुचा के साथ अभिनय करते हुए नजर आएंगे. जबकि जान्हवी फिल्म 'गुंजन सक्सेना' और करण जौहर की तख्त में नजर आएंगी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share