'जवानी जानेमन' के ट्रेलर में बाप और बेटी के रिश्ते की परिभाषा बदलते नजर आएंगे सैफ अली खान और अलाया फर्नीचरवाला

By  
on  

सैफ अली खान-तब्बू स्टारर 'जवानी जानेमन' की रिलीज की तारीख हाल ही में मेकर्स ने चेंज करते हुए एक टीजर जारी किया था. जिसके बाद अब मेकर्स ने फिल्म का मजेदार ट्रेलर भी जारी कर दिया है. ट्रेलर में आप सैफ और अलाया फर्नीचरवाला को बाप और बेटी के रिश्ते की परिभाषा बदलते हुए देखेंगे.

बात करें ट्रेलर की तो इसमें आप सैफ को एक रंगीन मिजाज शख्स के किरदार में देख सकते हैं, जिसने शादी नहीं की है. लेकिन एक दिन अचानक उनकी लाइफ में एक 21 साल की लड़की की एंट्री होती है. लेकिन वह लड़की उसकी बेटी निकलती है. जिसके बाद ट्रेलर में लड़की की मां के रूप में तब्बू की एंट्री होती है. ट्रेलर अपने आप में बेहद एंटरटेनिंग लग रहा है, जिसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म अपनी अलग तरह की कहानी के साथ सभी को अपनी तरफ आकर्षित करने वाली है. ट्रेलर में कुबरा सैट और फरीदाजी की उपस्थिति ने फिल्म को और भी मजेदार बनाया है. नीचे देखें ट्रेलर:

बता दें कि यह एक रोम-कॉम फिल्म है, जिसमे पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ अपना डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म को पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा ब्लैक नाइट फिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स के सहयोग से प्रेजेंट किया गया है. जिसे फिल्मिस्तान फेम डायरेक्टर नितिन कक्कड़ द्वारा डायरेक्ट किया गया है. यह अगले साल 31 जनवरी, 2020 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

(Source: Youtube)

Recommended

Loading...
Share