अजय देवगन की 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' से बाहर हुए राणा दग्गुबती, पढ़ें पूरी खबर

By  
on  

हाल ही में अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' से एक्टर का लुक जारी किया गया था. ऐसे में कुछ महीनों पहले परिणीति चोपड़ा के इस फिल्म से बाहर जाने की खबर के बाद, अब रिपोर्ट यह है कि राणा दग्गुबती भी फिल्म से अपनी खराब तबीयत के कारण बाहर हो गए हैं. बता दें कि एक्टर फिल्म में मद्रास रेजिमेंट के लेफ्टिनेंट कर्नल की भूमिका निभाने वाले थे. हालांकि, यह फैसला उनकी तबीयत को देखते हुए लिया गया है.

एक टैब्लॉइड के अनुसार, फिल्म में राणा को हाई ऑक्टेन एक्शन सीन्स करना था. ऐसे में मेकर्स ने एक्टर को फिल्म में बनाये रखने के लिए संभावित विकल्पों की तलाश करने की कोशिश की, जिसमें बॉडी डबल्स को किराए पर लाना भी शामिल था. लेकिन, यह सब काम नहीं आया और फिर आपसी सहमति से उन्होंने फिल्म को छोड़ने का फैसला किया.

हालांकि, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि राणा के बाहर निकलने का कारण डेट इशू भी है. एक्टर का शेड्यूल अक्टूबर के आसपास शुरू होने वाला था, लेकिन इसमें देरी होने के कारण एक्टर अपनी अगली फिल्म 'हिरण्यकश्यप' में बिजी हो गए हैं, और इसलिए उन्होंने फिल्म को छोड़ा है. मेकर्स ने दग्गुबती के रिप्लेसमेंट की तलाश शुरू कर दी है.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share