नताशा स्टेनकोविक ने मंगेतर हार्दिक पांड्या के साथ शेयर की समुंद्र किनारे ली गयी खूबसूरत थ्रोबैक फोटो

By  
on  

नए साल की शुरुआत के साथ क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने दुबई में सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई कर अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने हार्दिक के साथ वेकेशन में बिताये अपने खूबसूरत पलों की तस्वीरो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. जिसमे दोनों की जोड़ी बेहद हॉट लग रही है.

तस्वीर में एक्ट्रेस ब्लैक प्रिंटेड बिकिनी में नजर आ रही हैं, जबकि हार्दिक को ब्लैक एंड गोल्डन कलर वाले शॉर्ट्स में देखा जा सकता है. समुंदर किनारे ली गयी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "️ #throwback @hardikpandya93"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

️ #throwback @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković (@natasastankovic__) on

नताशा द्वारा शेयर की गयी तस्वीर को देख हार्दिक ने ब्लैक हार्ट कमेंट में शेयर किया. तस्वीर में देखें उनका रिएक्शन.

नताशा ने साल 2013 में प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म में वह अजय देवगन के साथ डांस नंबर 'अय्यो जी' में परफॉर्म करती हुई नजर आई थी.  नताशा ने साल 2016 में 'फिल्म 7 ऑवर्स टू गो' में काम किया था, जिसे सौरभ वर्मा ने निर्देशित किया था. बाद में, उन्होंने फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' के लोकप्रिय डांस नंबर 'महबूबा' में भी देखा गया था. केवल इतना ही नहीं बहुत कम लोग जानते हैं कि नताशा ने शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'जीरो' में भी कैमियो रोल किया था.

(Source: Instagram)

 

Recommended

Loading...
Share