'जवानी जानेमन' का नया गाना 'गल्लां करदी' हुआ रिलीज, सैफ संग झूमती नजर आईं तब्बू और अलाया

By  
on  

सैफ अली खान, तब्बू और अलाया फर्नीचरवाला स्टारर फिल्म 'जवानी जानेमन' अपने पोस्टर से लेकर ट्रेलर तक सुर्खियों में है. ऐसे में अब मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना 'गल्लां करदी' को जारी कर दिया है. बता दें कि यह एक पार्टी सॉन्ग है, जिसपर फैंस झूमते आ रहे हैं. जीने मेरा दिल लुटेया का क्लासिक रीमेक उसके ओरिजिनल की तरह ही शानदार है, जिसपर आप खुद को झूमने से रोक नहीं सकते.

इस वर्जन को जैज़ी बी, ज्योतिका टांगरी और मुमजी स्ट्रेंजर ने गाया है. जबकि इसका म्यूजिक प्रेम और हरदीप ने दिया है और इसके इंग्लिश लिरिक्स प्रीत हरपाल और मुमजी स्ट्रेंजर ने लिखें हैं. इस सॉन्ग में सैफ को मस्ती भरे अंदाज में देखा जा सकता है, जबकि तब्बू और अलाया भी गाने को एंटरटेनिंग बनाने में पीछे नहीं हैं.

बता दें कि यह एक रोम-कॉम फिल्म है, जिसमे पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ अपना डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म को पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा ब्लैक नाइट फिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स के सहयोग से प्रेजेंट किया गया है. जिसे फिल्मिस्तान फेम डायरेक्टर नितिन कक्कड़ द्वारा डायरेक्ट किया गया है. यह अगले साल 31 जनवरी, 2020 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

(Source: Youtube)

Recommended

Loading...
Share