बाबुल सुप्रियो ने दीपिका पादुकोण के JNU दौरे पर ट्रोल करने वालो को लगाई फटकार, खुद को बताया एक्ट्रेस का बड़ा फैन

By  
on  

दिल्ली में अपनी फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने उसी शाम जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU)  के कैंपस में हुए विरोध में छात्रों के साथ खड़े होकर अपना समर्थन दिखाया था. जिसके बाद एक्ट्रेस कुछ लोगो ने प्रमोशन करने का तरीका बताया, जबकि कुछ ने एक्ट्रेस की तारीफ की. ऐसे में अब सिंगर से पॉलिटिशियन बने बाबुल सुप्रियो ने एक्ट्रेस के JNU दौरे का समर्थन किया है.

सुप्रियो ने कहा कि दीपिका से मुलाकात करने वाले समूह के कुछ सदस्यों के नाम अब यूनिवर्सिटी में प्रचारित हिंसा के संबंध में आरोपी के रूप में सामने आए हैं. हालांकि, उन्होंने दीपिका के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए ट्रोलर्स को लताड़ लगाई. दीपिका का बचाव करते हुए और ऑनलाइन ट्रोल्स को खारिज करते हुए उन्होंने कहा, "आजकल लोग सोशल मीडिया पर अपमानजनक शब्दों के इस्तेमाल से भी पीछे नहीं हटते. दीपिका ने जेएनयू का दौरा किया और उन लोगों से मुलाकात की, जिनका नाम आज आरोपी के रूप में सामने आ रहे हैं और उनका अन्य समूहों से नहीं मिलना कुछ लोगो को अच्छा नहीं लगा."

आगे उन्होंने कहा, "इसके बावजूद, अगर कोई भी गाली देता है या (इस मुद्दे पर उनके खिलाफ है)कठोर शब्दों का इस्तेमाल करता है, तो मैं उनकी निंदा करता हूं. किसी भी मंच पर किसी भी प्रकार से अभद्र शब्द का प्रयोग नहीं किया जाना चाहिए. मैं दीपिका पादुकोण का बहुत बड़ा फैन हूं. यहां तक कि मैंने अपनी छोटी बेटी का नाम फिल्म 'यह जवानी है दीवानी' को देखने के बाद नैना रखा है."

(Source: PTI) 

Recommended

Loading...
Share