Video: 'लव आज कल' के ट्रेलर लॉन्च पर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने बताया अपना वैलेंटाइन डे प्लान

By  
on  

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लव आज कल' का ट्रेलर आखिरकार जारी कर दिया गया है. ऐसे में यह बात सभी जानते हैं कि इम्तियाज अली द्वारा डायरेक्ट की गयी यह फिल्म इस वैलेंटाइन डे 2020 रिलीज होने के लिए तैयार है. ऐसे में आज ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मौके पर स्टार्स ने अपने वैलेंटाइन प्लान्स से भी पर्दा उठाया है. तो चलिए आपको बताते हैं सारा और कार्तिक ने क्या कहा.

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सारा और कार्तिक से जब उनके वैलेंटाइन डे प्लान के बारे में पूछा गया तब एक्ट्रेस ने कहा कि करना क्या है अपनी फिल्म देखने जायेंगे, जिसमे वह कार्तिक के साथ जाना चाहेंगी. जिसपर कार्तिक कहते हैं कि यह उनके लिए मूवी डेट नाईट होने वाली है. नीचे देखें वीडियो:

आपको बता दें कि 'लव आज कल' 2009 की रोम-कॉम की रीमेक है जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण को हमने लीड रोल में देखा था. 

वहीं, बात करें इस नयी फिल्म की तो इसमें सारा और कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा और डेब्यूटेंट अरुशी शर्मा भी हैं. जीओ स्टूडियोज, दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स और इम्तियाज अली और रिलायंस एंटरटेनमेंट की विंडो सीट फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है.

Translated By: Nutan Singh 

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share