अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म 'आंखें' 18 साल बाद चीन और सऊदी अरब में होगी रिलीज

By  
on  

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की साल 2002 में आई विपुल शाह द्वारा डायरेक्टेड और गौरांग दोषी द्वारा प्रोड्यूस्ड 'आंखें' पिछले कुछ दिनों से अपने सीक्वल को लेकर सुर्खियों में हैं. हालांकि, अमिताभ के अलावा अक्षय कुमार, सुष्मिता सेन, अर्जुन रामपाल और परेश रावल इस फिल्म के सीक्वल को लेकर अब तक किसी भी तरह की पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन फिल्म के रिलीज के कुल 18 साल बाद गौरांग दोषी ने उसकी चाइना और सऊदी अरब में 20,000 स्क्रीन पर रिलीज होने की खबर की पुष्टि की है.

इस बारे में बात करते हुए गौरांग कहते हैं, "आंखें कई कारणों से हमेशा मेरे लिए बहुत खास रहेगी - इसने मुझे और मिस्टर बच्चन को पहचान दी. इतने सालों के बाद चीन और सऊदी अरब में इसकी रिलीज, ऐसी ग्लोबल कहानी को बनाने के लिए प्रोत्साहन है."

लगभग दो दशक पुरानी यह फिल्म अभी भी दुनिया भर में दर्शकों को आकर्षित करती है. प्रोड्यूसर के मुताबिक, फिल्म को दो देशों में रिलीज होने से पहले वहां के लोकल भाषाओं में डब किया जाएगा. प्रोड्यूसर फिल्म के बारे बात करते हुए आगे कहते हैं, "इंटरनेशनल लेवल पर फिल्म मेकर्स के लिए बहुत स्कोप है और मुझे खुशी है कि हमें अपनी फिल्मों के साथ एक्स्प्लोर करने का मौका मिल रहा है."

(Source: deccan chronicle)

Recommended

Loading...
Share