'छपाक' के लिए एक बार फिर ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, मालती के चेहरे को बताया फेवरेट लुक, देखें वीडियो

By  
on  

दीपिका पादुकोण अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'छपाक' को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. एक्ट्रेस पिछले दिनों दिल्ली JNU में स्टूडेंट्स को अपना सपोर्ट देने और फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थी. यह चीज देश भर में कुछ लोगो को अच्छी लगी तो कुछ लोगो को बुरी. ऐसे में अब एक बार फिर दीपिका सुर्खियों में बनी हुईं हैं, जिसकी वजह हाल ही में उनके द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो है. वीडियो में एक्ट्रेस अपने किरदार मालती के लुक को मेकअप से करने का चैलेंज देती नजर आ रही हैं.

JNU विजिट को लेकर ट्रोल हो रही एक्ट्रेस, अब टिकटॉक वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल की जा रही हैं. 'छपाक' के प्रमोशन के दौरान वीडियो में दीपिका को एक टिकटॉक स्टार से मिलते हुए देख सकते हैं. यूजरनेम @faby_makeupartist दीपिका द्वारा बताये गए तीन फिल्मों 'ओम शांति ओम', 'पीकू' और 'छपाक' के लुक को मेकअप की मदद से क्रिएट करती नजर आ रही हैं. वीडियो में 'छपाक लुक' को रीक्रिएट करने की वजह से एक्ट्रेस नेटिज़न्स द्वारा खूब ट्रोल की जा रही हैं.

नीचे देखें वीडियो:

बता दें कि फिल्म 'पद्मावत' के बाद दीपिका की 2 साल बाद रिलीज हुई पहली फिल्म है. फिल्म की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. फिल्म इस 10 जनवरी 2020 को अजय देवगन की 'तानाजी' के साथ रिलीज हुई थी.

(Source:twitter)

Recommended

Loading...
Share