अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ 'हेरा फेरी 3' करने वाले हैं सुनील शेट्टी, एक्टर ने की पुष्टि

By  
on  

बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी ने अपनी फिल्म 'हेरा फेरी' के तीसरे किस्त के बनने की पुष्टि कर दी है. पिछले दो फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी सुनील के साथ अक्षय कुमार और परेश रावल आपको 'हेरा फेरी' करते नजर आने वाले हैं. तो चलिए आपको बताते हैं सुनील ने फिल्म के बारे में क्या कहा है.

पिछले कुछ समय से फिल्म के तीसरे भाग के बनने की खबरें चर्चा में हैं, ऐसे में इंटरव्यू में बात करते हुए एक्टर ने कहा है, "मुझे नहीं लग रहा है कि ऐसा नहीं होने वाला है. फिल्म बनने वाली है और हम तीनों के साथ क्योंकि हम इसे लेकर बहुत उत्सुक हैं. चीजों को हल करना होगा और वह कर रहे हैं. इसलिए हम निश्चित रूप से या फिल्म कर रहे हैं."

'हेरा फेरी' अब तक की सबसे चहेती बॉलीवुड कॉमेडी फिल्मों में से एक है, ऐसे में इसके बारे में आगे बात करते हुए सुनील ने कहा है, "दरअसल, हम ही वह हैं जिन्होंने बॉलीवुड को फ्रेंचाइजी बनाना सिखाया और आज हम खुद ही बाहर हो गए हैं."

एक जाने-माने वेब पोर्टल के सूत्रों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग पिछले साल दिसंबर के महीने में ही शुरू होने वाली थी, लेकिन स्क्रिप्ट को और मजेदार बनाने के लिए मेकर्स अपना समय ले रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि वह फिल्म के साथ दर्शकों का भरपूर एंटरटेनमेंट करना चाहते हैं.

(Source: news18.com)

Recommended

Loading...
Share