'पंगा' डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी के लिए फीमेल 'जेम्स बॉन्ड' की भूमिका के लिए कंगना रनौत हैं परफेक्ट चॉइस

By  
on  

'बरेली की बर्फी' (2017) की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी अपनी अगली फिल्म में कंगना रनौत के साथ सिल्वर स्क्रीन पर 'पंगा' लेती नजर आने वाली हैं. बता दे कि अश्विनी कि फिल्म एक कबड्डी प्लेयर के जीवन पर आधारित है, जो शादी के बाद एक बच्चा होने पर अपने सपनों को पूरा करने के लिए कोशिश और मेहनत करती है. ऐसे में एक जाने-माने वेब पोर्टल से बात करते हुए डायरेक्टर ने जेम्स बॉन्ड के किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस की दावेदार के नाम से भी पर्दा उठाया है.

अश्विनी फिल्म में कंगना के काम करने के तरीके से बेहद इंप्रेस्ड हैं, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वह एक्ट्रेस को जेम्स बॉन्ड की भूमिका मैं कास्ट करने को लेकर उत्साहित हैं. इस बारे में अपनी राय साझा करते हुए अश्विनी ने कहा है," बेशक यह कंगना रनौत ही होनी चाहिए. क्योंकि जेम्स बॉन्ड सच की तलाश करता रहता है और वह भी ऐसे ही कुछ चीजें करती रहती हैं. इस तरह से फीमेल जेम्स बॉन्ड के लिए कंगना एक परफेक्ट चॉइस है." हालांकि जेम्स बॉन्ड के प्रोड्यूसर्स ने दावा किया है कि कभी भी महिला जेम्स बॉन्ड नहीं हो सकती क्योंकि किरदार पुरुष को ध्यान में रखकर लिखा गया है और इस तरह से फिल्म में सिर्फ पुरुष ही रहेगा.

बात करें फिल्म की तो, इसे अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित किया गया है.  यह फिल्म 24 जनवरी, 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share