क्या भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म 'दुर्गावती' में कॉप अवतार में नजर आएंगी माही गिल ?

By  
on  

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने पिछले साल नवंबर में खुलासा किया था कि उनकी अगली फिल्म एक हॉरर थ्रिलर फ्लिक 'दुर्गावती' है. जो कि साउथ के फिल्ममेकर जी अशोक के हिंदी निर्देशन की पहली फिल्म भी है. रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में वह एक आईएएस ऑफिसर की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. अब इस फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई है. एक लीडिंग डेली की ताजा रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में भूमि के साथ एक्ट्रेस माही गिल भी नजर आएंगी. 

रिपोर्ट में कहा गया है कि माही को भी फिल्म में एक पुलिस वाले की महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए कास्ट किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक माही इस महीने की शुरुआत में फिल्म का हिस्सा बनने के लिए राजी हो गई हैं और उन्होंने फिल्म से जुड़ी शुरुआती तैयारी भी शुरू कर दी है. फिल्म में उनके लुक पर चर्चा करने के लिए भी जी अशोक के साथ उनकी कई मीटिंग्स हो चुकी हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahie Gill (@mahieg) on

रिपोर्ट में आगे यह भी बताया गया है कि यह फिल्म 23 जनवरी को मध्य प्रदेश में फ्लोर पर जाएगी और वास्तविक लोकेशन पर शूट की जाएगी, जिसमें मोती महल, सदर मंजिल और पास के एक नगरपालिका स्कूल, ओरिएंटल इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी, भोपाल की पुरानी सेंट्रल जेल, मिंटो हॉल जैसे विरासत भवन भी शामिल हैं. सूत्रों के मुताबिक भुमी की शूटिंग शुरू होने के कुछ दिनों बाद माही टीम में शामिल हो जाएंगी. 

बताते चले कि 'दुर्गावती' अनुष्का शेट्टी स्टारर तेलुगु हॉरर फिल्म 'भागमथि' की हिंदी रीमेक है. जो एक राजनेता से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में पूछताछ के दौरान एक हॉन्टेड घर में कैद एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म के निर्माण में भूषण कुमार, अक्षय कुमार और विक्रम मल्होत्रा ​​सहयोग कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share