अजय देवगन ने शुरू की एसएस राजामौली की मेगा बजट फिल्म 'RRR' की शूटिंग

By  
on  

सुपरस्टार अजय देवगन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ने दर्शकों के बीच खूब तारीफ बटोरी है और इस फिल्म की सफलता को एन्जॉय करने के बाद अजय ने अब अपने अगले प्रोजेक्ट की ओर कदम बढ़ा दिया है. जी हां, अजय ने आज से साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर एसएस राजामौली की  फिल्म 'RRR' की शूटिंग शुरू कर दी है. अजय साउथ के स्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ 25 दिनों के शेड्यूल में हैदराबाद में शूटिंग करेंगे. 

फिल्म 'RRR', 'बाहुबली' के बाद एसएस राजामौली का अगला बड़ा प्रोजेक्ट है. इससे पहले फिल्म 'बाहुबली' ने न केवल भारत में बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी खास सफलता हासिल की है.  बताते चले कि 'RRR' की टीम ने फिल्म की 70 प्रतिशत से अधिक शूटिंग पूरी कर ली है. फिल्म में अजय देवगन के साथ-साथ राम चरण और जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में है. 

फिल्म में दिलचस्प यह भी है कि इसमें इंटरनेशनल एक्टर रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी  नजर आएंगे. एस.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित, फिल्म 'RRR' डीवीवी एंटरटेनमेंट बैनर के तहत D.V.V Danayya  दान्या द्वारा निर्मित है और यह इस साल के आखिरी तह करीब 10 भाषाओं में स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share