क्या तापसी पन्नू के साथ 'रश्मि रॉकेट' में पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे अपारशक्ति खुराना?

By  
on  

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक तापसी पन्नू को आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर भूमि पेंडणेकर को-स्टारर 'सांड की आंख' में देखा गया था. हालांकि, एक्ट्रेस 2020 में एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. हाल ही में तापसी को एक फिल्म के सेट पर आयुष्मान खुराना के साथ सेल्फी क्लिक करते हुए देखा गया था. जिसके बाद दोनों की साथ फिल्म करने की खबर हर तरफ थीं. ऐसे में एक जाने माने एंटरटेमेंट वेबपोर्टल की खबर के मुताबिक, आयुष्मान के भाई और एक्टर अपारशक्ति खुराना 'रश्मि रॉकेट' में बतौर लीड नजर आने वाले हैं.

बता दें कि यह पहला मौका होगा जब अपारशक्ति और तापसी साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. अपारशक्ति को आखिरी बार 'पति पत्नी और वो' में देखा गया था. फिल्म में एक्टर को अपनी एक्टिंग के लिए काफी सराहना मिली थी. इतना ही नहीं एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में भी नजर आएंगे. वहीं 'रश्मि रॉकेट' के साथ एक्टर तापसी के साथ पहली बार काम करने के अलावा, पहली बार बतौर लीड एक्टर भी काम करेंगे.

बात करें 'रश्मि रॉकेट' की तो इसे आकाश खुराना द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है, जिसकी कहानी गुजरात की एक एथलीट के जीवन के चारों ओर घूमती है. आरएसवीपी प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस्ड इस फिल्म का पिछले साल के अंत में टीजर जारी कर दिया गया है.

(Source: FILMFARE)

 

Recommended

Loading...
Share