करीना कपूर खान और रणवीर सिंह के मोबाइल्स को हैक कर हिना खान करना चाहती हैं ये काम

By  
on  

टीवी की दुनिया का जाना माना नाम हिना खान ने फिल्मी दुनिया में अपना कदम रख दिया है. ऐसे में वह बड़े पर्दे पर विक्रम भट्ट की फिल्म 'हैक्ड' के साथ अपना डेब्यू करने जा रही हैं. बता दें कि यह एक थ्रिलर फिल्म है, जो इस 7 फरवरी रिलीज होने के लिए तैयार है. ऐसे में एक जाने माने एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल को दिए अपने इंटरव्यू में जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि वह अगर एक हैकर की तरह सोचें तो करीना कपूर खान और रणवीर सिंह के मोबाइल में क्या देखना चाहेंगी.

इसका जवाब देने से पहले एक्ट्रेस ने वॉर्न किया ऐसा असल जिंदगी में करना बहुत बड़ा जुर्म है. हालांकि, सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, बेबो हमेशा एक फ्रेंड व्हाट्सएप ग्रुप के बारे में बात करती हैं, जिसका नाम 'गट्स' है. उस ग्रुप में  उनके बेस्ट फ्रेंड करण जौहर, मलाइका अरोड़ा और अमृता हैं. ऐसे में हिना अपने मोबाइल पर उसे ग्रुप के मैसेज चाहेंगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hey y’all !

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

वहीं, रणवीर सिंह के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वह उनके मोबाइल में कुछ अद्भुत कपड़े देखना चाहेंगी, जो स्टार हमेशा पहना करते हैं.

'हैक्ड' के अलावा, हिना खान के पास उनकी पाइपलाइन में अधियन सुमन के साथ 'डैमेज्ड 2' नाम का डिजिटल प्रोजेक्ट है. इन सभी के अलावा एक्ट्रेस के हाथ में कुछ इंटरनेशनल वेंचर भी हैं.

(Source: Zoom)

Recommended

Loading...
Share