एडवेंचर से भरे रोमांस की झलक देते हुए सामने आया दिशा और आदित्य स्टारर 'मलंग' का नया सॉन्ग 'हमराह'

By  
on  

सॉन्ग 'चल घर चलें' और 'मलंग' के टाइटल ट्रैक के साथ दर्शकों को लुभाने के बाद, फिल्म 'मलंग' के मेकर्स ने आखिरकार फिल्म का नया सॉन्ग 'हमराह' रिलीज कर दिया है. इस गाने में हमें आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी के बीच एडवेंचर से भरपूर केमिस्ट्री की झलक देखने मिल रही है. सॉन्ग 'हमराह' ने रिलीज होते ही ऑडियंस के बीच धूम मचा दी है. 

'हमराह' अपने बारे में स्वार्थी और खुल कर, बिंदास रूप से जीने और जिंदगी का भरपूर आनंद लेने के बारे में है. गाने के बोल निश्चित रूप से मजेदार हैं, लेकिन वीडियो ने हमें छुट्टीयों पर निकल जाने के लिए जिज्ञासु कर दिया है. वही, इस नई जोड़ी ने अपनी केमिस्ट्री के साथ हमें फिल्म के प्रति अधिक एक्साइटेड कर दिया है. यह गाना सोशल मीडिया पर साझा करते हुए निर्माता लिखते है, 'Love + Adventure = Humraah'. 

'मलंग' एक मिस्ट्री थ्रिलर है जिसमें अनिल कपूर और कुणाल केमू के साथ आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी प्रमुख भूमिका में हैं. 'मलंग' 7 फरवरी 2020 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है.

(Source: YouTube)

Recommended

Loading...
Share