अक्षय कुमार ने की अपने ब्लॉकबस्टर डेब्यू म्यूजिक वीडियो 'फिल्हाल' के सीक्वल की घोषणा, शेयर किया पोस्टर

By  
on  

सुपरस्टार अक्षय कुमार का पहला म्यूजिक एल्बम 'फिलहाल' पिछले साल नवंबर के महीने में रिलीज हुआ था. 'फिलहाल' में अक्षय के अपोजिट एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन परफॉर्म किया है. 'फिलहाल' अक्षय का पहला म्यूजिक वीडियो है और यह रिलीज होने के बाद से ही उनके फैंस और ऑडियंस के बीच बेहद पॉपुलर हुआ. खिलाड़ी कुमार के डेब्यू  म्यूजिक एल्बम में और नूपुर के साथ उनकी केमेस्ट्री भी बेहद पसंद की गई और अपने फैंस को सरप्राइज करते हुए अक्षय ने आज 23 जनवरी को 'फिलहाल' के सीक्वल की घोषणा भी कर दी है. 

अक्षय ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर करते हुए 'फिलहाल' पार्ट 2 का ऐलान किया और कैप्शन में लिखा, 'The story continues with another' melody'. बताते चले कि 'फिलहाल' पार्ट 2 की घोषणा के साथ ही यह पहला ऐसा सिंगल म्यूजिक एल्बम बन जाता है जिसका सीक्वल आ रहा है और अक्षय वह पहले एक्टर बन गए है जिनके म्यूजिक एल्बम का दूसरा पार्ट दर्शकों के सामने पेश होगा. 

'फिलहाल' के पहले पार्ट 1 में प्यार मे मिलन और बिछड़ने की एक दिल छू लेने वाली कहानी दिखाई गई थी. वीडियो में अक्षय और नूपुर दोनों एक दूसरे के साथ बेहद रोमांटिक पल बिताते हुए नजर आए थे. 'फिलहाल' को बी प्राक ने अपनी आवाज दी है. जो कि अक्षय की फिल्म 'केसरी' में 'तेरी मिट्टी' को भी अपनी आवाज दे चुके हैं. सॉन्ग के लिरिक्स जानी ने लिखे हैं. 'फिलहाल' पार्ट 1 में फेमस पंजाबी सिंगर एम्मी विर्क भी नजर आए थे. हालांकि अक्षय ने इस नई घोषणा के साथ ही फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है और अब सभी 'फिलहाल' पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार करेंगे. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share