कबीर खान की रणवीर सिंह स्टारर '83 को तमिल और तेलुगु वर्जन में कमल हासन और नागार्जुन करेंगे प्रेजेंट

By  
on  

कमल हासन की राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल और अक्किनेनी नागार्जुन के अन्नपूर्णा स्टूडियो ने मोस्ट अवेटेड स्पोर्ट्स ड्रामा ’83’ को तमिल और तेलुगु भाषा में पेश करने के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है. 

कमल हासन और नागार्जुन दोनों भारतीय सिनेमा जगत के जाने माने नाम हैं. ऐसे में उनके प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन कंपनीज द्वारा किसी फिल्म का लॉन्च होना अपने आप में खास माना जाता है.

83 का हिस्सा बनने से खुश, कमल हासन का कहना है कि, "मैं फिल्म के तमिल वर्जन को प्रेजेंट करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं. फिल्म को प्रमोट करना अपने आप में गर्व की बात है, क्यों कि यह फिल्म मैच के आइकोनिक क्षणों को फिर दोहराएगी."

एक्टर ने अपने ट्वीटर हैंडल पर इस बारे में लिखते हुए पोस्ट शेयर किया है.

83 के तेलुगु वर्जन को प्रेजेंट करने को लेकर नागार्जुन ने भी ट्वीट कर फिल्म के बारे में एक पोस्ट शेयर किया है.

फिल्म के डायरेक्टर का कहना है, "मैं कमल हासन और नागार्जुन का बतौर प्रेसेंटर स्वागत करता हूं. उनके द्वारा दक्षिण में हमारी फिल्म के प्रचार करते देखना सौभाग्य की बात है."

रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म में उनके साथ ताहिर राज भसीन, जिवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, ऐमी विर्क, अदीनाथ कोठारे, धीर्या करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी हैं. वहीं, दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी.

रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स 83 को प्रेजेंट कर रही है, जो कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन है. इस फिल्म को  दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और 83 फिल्म लिमिटेड द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. जबकि, कबीर खान द्वारा डायरेक्टेड है. रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स इस फिल्म को 10 अप्रैल 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज करने वाली है.

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share