'Hacked': सॉन्ग 'अब ना फिर से' में प्यार के साथ आए दर्द को शराब से दूर करने की कोशिश कर रही हैं हिना खान

By  
on  

बॉलीवुड में कई हॉरर फिल्में देने के बाद फिल्ममेकर विक्रम भट्ट एक बार फिर अपनी नई हॉरर पेशकश 'Hacked' के साथ दर्शकों के बीच डर की एक नई कहानी लेकर आ रहे हैं. इसमें दिलचस्प यह भी है कि 'Hacked', टीवी एक्ट्रेस हिना खान की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है. फिल्म में उनके अलावा युवा अभिनेता रोहन शाह भी हैं. फिल्म का पहला शानदार गाना 'अब ना फिर से' आज मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया है. 

दिल को छू लेने वाला सॉन्ग 'अब ना फिर से' उस दर्द को दर्शाता है जो प्यार अपने साथ लाता है. वीडियो में हिना का किरदार अपनी बर्थडे पार्टी में दर्द को दूर करने के लिए शराब में डूबा हुआ दिखाई दे रहा है. सॉन्ग में हिना के जुनूनी लवर बने रोहन शाह भी हिना की केयर करते हुए नजर आ रहे हैं. हिना वीडियो में परेशान दिख रही हैं. गाने में हिना और रोहन के अलावा मोहित मल्होत्रा और सिड मक्कर भी नजर आ रहे हैं. गाने को सिंगर यासर देसाई ने गाया है. इसको म्यूजिक अमजद-नदीम ने दी है और लिरिक्स अमजद-नदीम-आमिर ने लिखा है. 

बता दें कि फिल्म  'Hacked' दर्शकों को लोगों की सोशल मीडिया और हाई-एंड गैजेट्स के सामान्य उम्र में पड़ने वाले गलत प्रभावों के बारे में भी बताएगी. लोगों को हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में इसकी कहानी का कॉन्सेप्ट भी बेहद पसंद आ रहा है. फिल्म में रोहन एक ऐसे सिरफिरे आशिक का रोल अदा कर रहे हैं.  जो कि एक शातिर हैकर है. हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉलीवुड में हिना की पहली फिल्म क्या धमाल मचाती है. जी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, कृष्णा भट्ट, अमर ठक्कर, जतिन सेठी द्वारा निर्मित फिल्म 'Hacked' आगामी 7 फरवरी को रिलीज होगी. 

(Source: YouTube)

Recommended

Loading...
Share