सलमान खान द्वारा प्रोड्यूस फिल्म 'कागज' में लीड रोल निभाने के बारे में पंकज त्रिपाठी ने की खुलकर बात

By  
on  

इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जानें वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बना ली है. ऐसे में अपने करियर में पहली बार पंकज बतौर लीड एक्टर फिल्म करने जा रहे हैं. एक्टर द्वारा की जाने वाली इस फिल्म का नाम 'कागज' है, जिसे और कोई नहीं बल्कि सुपरस्टार सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस प्रोजेक्ट के मिलने के बारे में एक जानी मानी न्यूज एजेंसी से बात करते हुए एक्टर ने बताया कि वह अपने रास्ते पर आने वाले सभी तरह के प्रेम को पाकर बहुत खुश हैं.

अपनी फिल्मों की चॉइस के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा है, "इस तरह के अच्छे काम से लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने की जिम्मेदारी आती है. मुझे खुशी है कि लोग मुझपर खुशियां बरसा रहे हैं, मैं यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी मेहनत करता हूं कि क्वालिटी में कोई कमी न हो. मैं अब भी अपनी फिल्मों को ध्यान से चुनता हूं, ऐसे किरदारों के लिए जाता हूं, जिनके साथ मैं जुड़ाव महसूस करता हूं. हर फिल्म ने मुझे संतुष्टि और आनंद दिया है. मैं ठोस काम की तलाश जारी रखना चाहता हूं. सफलता की अच्छी बात यह है कि यह आपको कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करती है."

बात करें फिल्म की तो पंकज इसमें लाल बिहारी की भूमिका निभाते दिखाई देंगे, जो कि पेशे से एक किसान है, जिसे कागज पर मृत घोषित कर दिया गया होता है. फिल्म की कहानी असल कहानी पर आधारित है. जिसे सलमान खान के प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. इस फिल्म को सतीश कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं.

(Source: IANS)

Recommended

Loading...
Share