Video: फिल्म '83' पर बोले रणवीर सिंह- 'अगर कोई कहानी थी जिसे बड़े पर्दे पर दिखाया जाना चाहिए तो वह यही है'

By  
on  

सुपरस्टार रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटिंग फिल्म '83' का पहला लुक आज चेन्नई में लॉन्च किया जा रहा है. यह लॉन्च इवेंट एक बड़े प्रदर्शन के लिए तैयार है क्योंकि साल 1983 में विश्व कप जीतकर इतिहास रचने वाले भारतीय क्रिकेटर भी इस भव्य कार्यक्रम में शामिल होकर इसमें चार चांद लगाने वाले हैं. रणवीर और फिल्म के निर्देशक कबीर खान फिल्म '83' के इस इवेंट के लिए चेन्नई में हैं. इस दौरान रणवीर ने भारत की विश्व कप में हुई पहली जीत के प्रभाव के बारे में बात की है. 

रणवीर ने बताया कि इस जीत का असर न केवल भारतीय क्रिकेटरों पर बल्कि पूरे देश पड़ा. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए यह बताया कि इस फिल्म को बनाने की जरुरत क्यों थी. उन्होंने कहा कि 'अगर कभी कोई कहानी थी जिसे बड़े पर्दे पर दिखाया जाना चाहिए तो वह यही है'. रणवीर की बातचीत के वीडियो और इवेंट के तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

 

फिल्म '83' मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित की गई है. यह फिल्म क्रिकेट विश्व कप 1983 में कपिल देव के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर आधारित है. फिल्म से रणवीर सिंह के पहले लुक ने दर्शकों की दिलचस्पी पहले ही बढ़ा दी है जिसमें वह कपिल देव प्रतिष्ठित नटराज पोज में नजर आये थे. और हाल ही में, निर्माताओं द्वारा फिल्म का लोगो भी साझा किया गया है. फिल्म 10 अप्रैल 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share