करण जौहर, एकता कपूर और कंगना रनौत के साथ इस सिंगर को भारत सरकार ने किया पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित

By  
on  

एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' को बॉक्स-ऑफिस पर दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं और अब एक्ट्रेस को लेकर एक और दिलचस्प खबर सामने आई है. दरअसल भारत सरकार ने कंगना को फिल्म जगत में उनके उम्दा योगदान के लिए भारत का चौथा सबसे बड़ा सिविलियन अवार्ड पदमश्री देने की घोषणा कर दी हैं. इतना ही नहीं फिल्ममेकर करण जौहर, एकता कपूर और सिंगर अदनान सामी को भी यह सम्मान दिया जा रहा है. 

करण जौहर इस सम्मान को पाकर बेहद खुश हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके इस विषय पर अपनी भावनाऐं प्रकट की हैं. उन्होंने लिखा कि इस अवसर पर बेहद सम्मानित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने लिखा, 'अपने सपने को हर रोज जीने, बनाने और सबका मनोरंजन करने के अवसर के लिए मैं बेहद आभारी हूं'. 

दूसरी तरफ 'पद्मश्री' जैसा सम्मान पाकर कंगना खुशी से फूली नही समा रही हैं. खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा 'मैं काफी विनम्र हु ये सम्मान पाकर. मैं अपने देश को धन्यवाद करना चाहूंगी जो सम्मान उन्होंने मुझे दिया है. यह पुरष्कार मैं हर उस महिला को समर्पित करना चाहूंगी जो सपनो को पूरा करने की हिम्मत रखती हैं और हर बेटी को, हर मां को, हर औरत को जो इस देश को बेहतर बनाने में मददगार हैं'. 

'पंगा' फिल्म की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने अपनी और 'पंगा' फिल्म की टीम की तरफ से कंगना को धन्यवाद दिया है और उनकी तारीफ करते हुए कहा, 'बहुत कम ऐसी शख्शियत होती हैं जिनके पास अपने लिए ही नही बल्कि औरो के लिए भी भविष्यदर्शी प्रतिभा होती हैं. कंगना ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन के बलबूते इस फिल्म इंडस्ट्री में मुकाम हासिल किया है. 

(Source: Twitter/ PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share