मशहूर वकील राम जेठ मलानी की बायोपिक को को- प्रोड्यूस करेंगी सोहा अली खान और कुणाल खेमू

By  
on  

मशहूर वकील राम जेठमलानी के जीवन पर बनने जा रही फिल्म को सोहा अली खान और कुणाल खेमू को-प्रोड्यूस करेंगे.  कुणाल ने बताया कि फिल्म की कहानी फ़ाइनल स्टेज पर है. कुणाल ने कहा, 'हमने स्क्रिप्टिंग पूरी कर ली है. इसके बाद हम कास्टिंग पर ध्यान देंगे, जिसके निर्देशक हंसल मेहता है.' कुणाल ने बताया कि हमने अभी तक किसी को अप्रोच नहीं किया है. यूं तो कई एक्टर्स के नाम पर विचार किया गया है लेकिन अभी तक ऑफिशियल रूप से किसी को कन्फर्म नहीं किया गया है.  

बता दें, इस फिल्म को कुणाल केमू और रॉनी स्क्रूवाला मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. कुणाल से 'मलंग' के प्रमोशन के दौरान जब पूछा गया कि क्या इस फिल्म के अलावा वो किसी और प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं, जिसे वो प्रोड्यूस करना चाहते हैं तो उन्होंने कहा, 'हमने इसलिए प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की क्यूंकि हम राम जेठ मलानी की फिल्म को प्रोड्यूस करना चाहते थे. जब सोहा और मैंने उनसे मुलाकात की तो हम उनकी लाइफ पर कुछ बनाना चाहते थे, फिर चाहे वो शो हो या फिल्म. मैं और सोहा बहुत सारे वकीलों से मिले और वो राम जेठमलानी के बारे में ऐसे बात करते हैं जैसे हम सुपरस्टार सलमान खान और अमिताभ बच्चन के बारे में बात करते हैं. 

बता दें, राम जेठमलानी देश के महंगे वकीलों में से एक है. उनके क्लाइंट भी किसी न किसी कारण से चर्चा में रहते है. ऐसी में लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं. 

Recommended

Loading...
Share