सैफ अली खान के मुताबिक करीना कपूर खान के लाड प्यार की वजह से 'घर पर सभी को धमकाते हैं तैमूर'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान अपने करियर के सबसे अच्छे दौर में हैं. जी हां, सैफ की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'तानाजी' में न सिर्फ एक्टर की एक्टिंग की तारीफ की गयी है बल्कि फिल्म ने उम्मीद से कई गुना ज्यादा कमाई अपने नाम की है. ऐसे में सैफ अब अपनी अगली फिल्म 'जवानी जानेमन' के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं. फिल्म में एक्टर डेब्यूटेंट अलाया फर्नीचरवाला के पिता की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. ऐसे में इंटरव्यू के दौरान जब सैफ से पूछा गया कि एक्टर रियल लाइफ में स्ट्रिक्ट पिता हैं की नहीं. तो चलिए आपको बताते हैं सैफ का मजेदार जवाब.

सैफ कहते हैं, "मुझे लगता है कि थोड़ा सख्त होना अच्छा है, लेकिन मैंने हार मान ली है. मेरा तीसरा और मेरी पत्नी का पहला बच्चा (मजाक करते हुए), दरअसल वह उसे थोड़ा बिगाड़ती है और मुझे पता है कि यह ठीक से खत्म होने वाला नहीं है. मुझे पता है यह किस तरफ जा रहा है. और अब वह घर पर सभी को धमकाता है. मैं स्कूल नहीं जाना चाहता, ऐसी चीजे हो रही हैं."

अपने नन्हे नवाब के बारे में बाते करते हुए, सैफ कहते हैं कि "वह बहुत प्यारा है, वह कहता है कि आई लव यू ऐंड फैमिली. वहीं, जब इसके बाद उसे किसी चीज के लिए ना कह दिया जाता है तो वह कहता है कि मैं आपको पसंद नहीं करता, मैं आपको मारूंगा, मैं आपका सिर फोड़ दूंगा."

 

सैफ और करीना ने करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 16 अक्टूबर 2012 को शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया. जिसके बाद 20 दिसंबर 2016 को तैमूर का दोनों ने अपने जीवन में स्वागत किया.

(Source: East India Comedy)

Recommended

Loading...
Share