प्रोड्यूसर के रूप में फिल्म 'कामयाब' है शाहरुख खान का अगला प्रोजेक्ट, संजय मिश्रा निभा रहे हैं मुख्य किरदार

By  
on  

सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किंग खान राजकुमार हिरानी, ​​राज निदिमोरु कृष्णा डीके, सिद्धार्थ आनंद और एटली जैसे शानदार फिल्ममेकर्स के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए बातचीत कर रहे हैं. हालांकि इन खबरों को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं है. लेकिन इस बीच शाहरुख ने एक निर्माता के रूप में अपनी अगली फिल्म ढूंढ ली है.

एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख, मनीष मुंद्रा के साथ फिल्म 'कामयाब' को प्रोड्यूस कर रहे हैं. जिसमें मुख्य किरदार बहुचर्चित अभिनेता संजय मिश्रा निभा रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन हार्दिक मेहता कर रहे हैं. फिल्म में संजय के साथ दीपक डोबरियाल और सारिका सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस खबर की पुष्टि करते हुए शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को एक शानदार और प्रेरक कहानी पेश करने पर गर्व है, हर किस्से के हिस्से'. साथ ही फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठाते हुए बताया कि यह फिल्म 6 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

लीडिंग डेली की रिपोर्ट में आगे यह भी बताया गया कि मेकर्स ने महसूस किया कि संजय मिश्रा इस फिल्म की भूमिका के लिए सबसे परफेक्ट हैं. बॉलीवुड में उनका ग्राफ एक असाधारण अभिनेता के रूप में स्वीकार किया जाता है. फिल्म 'कामयाब' बॉलीवुड के कलाकारों के संघर्ष को रेखांकित करती है और इसी बात ने किंग खान को प्रभावित किया. फिल्म में कई समकालीन कैरेक्टर एक्टर्स भी होंगे और जॉनी वॉकर, बीरबल, मनमौजी और विजू खोटे जैसे दिवंगत दिग्गजों को श्रद्धांजलि देंगे.

(Source: Mumbai Mirror/Twitter)

Recommended

Loading...
Share