तापसी पन्नू ने कहा- 'थप्पड़ की तुलना कबीर सिंह से करना फिल्म को महत्वहीन करने जैसा है'

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अगली फिल्म 'थप्पड़' का जबरदस्त ट्रेलर जारी कर दिया गया है. ट्रेलर अपनी कहानी को लेकर सुर्खियों में हैं, लेकिन साथ ही साथ इसे शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर 'कबीर सिंह' से तुलना की जा रही है. ऐसे में एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में दोनों फिल्मों के बीच के फर्क के बारे में बात करते हुए दोनों को एक दूसरे से बिलकुल अलग बताया है. तो चलिए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है.

एक्ट्रेस कहती हैं, "उन्होंने इसे अपने सिनेमा में दिखाया क्योंकि उनकी सोच वैसी ही थी, जैसा कि उनकी फिल्म में दिखाया गया है, है ना? कहा जाता है न सिनेमा समाज का प्रतिबिंब है. तो हमारी फिल्म इस तरह है, इसलिए आप इसे देखेंगे कि यह फिल्म में कैसे दिखाया गया है, उनकी फिल्म (कबीर सिंह) की सोच दूसरी तरह से थी, इसलिए आपको यह देखने के लिए मिल गया, जो जाहिर तौर पर अच्छा नहीं हुआ हम में से बहुत से इसे नहीं सहेंगे. ऐसे किरदार को दिखाने में कोई खराबी नहीं है, मैंने भी ऐसे विलन वाले रोल्स किये हैं. लेकिन एक सोच की जरुरत है, क्योंकि फैंस आपको एक हीरो के रूप में पूजते हैं, है ना? इसलिए जिम्मेदारी की भावना है. मैं स्वीकार करती हूं कि 'कबीर सिह' में एक उदाहरण था, लेकिन वह हमारी फिल्म के विचारधारा से नहीं मिलता है, लेकिन क्या ऐसा पहली की फिल्मों में नहीं हुआ है? ऐसी हजारों फिल्म हैं जिसमें पुरुष महिला को थप्पड़ मारता है, इसमें नया क्या है? ऐसे में 'थप्पड़' की तुलना 'कबीर सिह' से करना फिल्म को महत्वहीन करने जैसा है."

'थप्पड़' में तापसी के अलावा पावेल गुलाटी, दीया मिर्जा, रत्ना पाठक शाह, तन्वी आज़मी, गीतिका विद्या, माया सराओ, नैला ग्रेवाल, कुमुद मिश्रा और ग्रेसी गोस्वामी लीड रोल में हैं. भूषण कुमार की टी-सीरीज के साथ अनुभव और बनारस मीडियावर्क्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म इस 28 फरवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है.

(Source: Zoom)

Recommended

Loading...
Share