शुभ मंगल ज्यादा सावधान: जीतेन्द्र कुमार ने बताया आयुष्मान खुराना से पहली मुलाकात का किस्सा

By  
on  

टीवीएफ एक्टर जीतेन्द्र कुमार जो 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना का लव इंटरेस्ट बनें हैं. आयुष्मान और जीतेन्द्र के साथ फिल्म की पूरी कास्ट प्रमोशन में व्यस्त हैं. मुंबई में प्रमोशन के दौरान जीतेन्द्र ने आयुष्मान से पहली मुलाकात का किस्सा सुनाया.  जितेंद्र ने कहा, 'आयुष्मान से मेरी मुलाकात 2009 में हुई थी, जब मैं आईआईटी खड़गपुर में स्टूडेंट था. वो एम टीवी की तरफ से एक फेस्ट के लिए आए थे. हम रोडीज के बहुत बड़े फैन थे. वहां हमारी मुलाकात हुई और हमने उनके साथ फोटो क्लिक की.


बाद में हम उनके रूम तक पहुंचे और ये हमारा फर्स्ट ईयर था. उन्होंने हमारा बहुत अच्छे से स्वागत किया. उन्होंने अपने कॉलेज लाइफ की बात की और अपना अनुभव हमारे साथ साझा किया. इत्तेफाक की बात यह है कि उस दौरान हमसे होमोसेक्शुअलिटी की बात की. हमें नहीं पता था कीं 10 साल बाद हम साथ में फिल्म करेंगे.   बता दें, 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' एक गे लव स्टोरी पर आधारित फिल्म है. फिल्म को हितेश केवल्य ने लिखा है और निर्देशन किया है. 

 फिल्म को आनंद एल राय की कलर येल्लो प्रोडक्शन कंपनी और भूषण कुमार की टी- सीरीज कंपनी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी.  

Recommended

Loading...
Share