Shubh Mangal Zyada Saavdhan: डिस्को सॉन्ग 'आरे प्यार कर ले' में जितेंद्र कुमार के परिवार को आयुष्मान खुराना ने कहा- 'वार नहीं प्यार करेंगे'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार की समलैंगिक प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' अपने ट्रेलर से धूम मचाने के बाद अपने एक जबरदस्त गाने के साथ आ चूका है. जी हां, जारी हुआ गाना एक पेपी नंबर है, साथ ही साथ यह फिल्म साहेब (1999) से बप्पी लहरी के डिस्को ट्रैक का रीमेक है. जिसे सुन आप भी झूम उठेंगे.  

बात करें गाने की तो इसे अपने फिल्म के सब्जेक्ट से जुड़ा हुआ बनाया गया है, गाने के लाइनों का मेकर्स ने भरपूर इस्तेमाल किया है. जिसकी झलक आप गाने में देख सकते हैं. 'आरे प्यार कर ले' गाने में आयुष्मान अपने प्यार जितेंद्र के परिवार का दिल जीतने के लिए स्ट्रगल करते नजर आ रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि बप्पी, जिन्होंने इस गाने को गाया है उन्होंने इसमें अपनी उपस्थिति दर्ज कराइ है. आयुष्मान ने गाने के लिए बप्पी के साथ अपनी आवाज़ दी है. जबकि, गाने के म्यूजिक को तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है.

संयुक्त रूप से भूषण कुमार की टी-सीरीज और आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, 'शुभ मंगल ज़्यादा सावधान' एक फैमिली एंटरटेनमेंट है, जो प्यार के बारे में बात करती है. हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होने जा रही है.

(Source: Youtube)

Recommended

Loading...
Share