टाइगर श्रॉफ-श्रद्धा कपूर का 'बागी 3' के पहले गाने 'दस बहाने 2.0' में दिखा सिजलिंग अंदाज

By  
on  

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3' के मेकर्स ने हाई-ऑक्टेन एक्शन से भरपूर ट्रेलर जारी करने के बाद  फ्रैंचाइज़ी के फैंस का उत्साह बढ़ाते हुए फिल्म का पहला और बेहद धमाकेदार गाना जारी कर दिया है. बता दें कि यह साल 2005 में आई फिल्म 'दस' का बेहद पॉपुलर गाना 'दस बहाने' है, जिसे 'दस बहाने 2.0' नाम से 15 साल बाद लाया गया है. यह कहना गलत नहीं होगा कि यह साल का परफेक्ट पार्टी नंबर है.

'दस बहाने 2.0' अपने ओरिजिनल नंबर की तरह ही पेप्पी और अपबीट है. खूबसूरत लोकेशन पर टाइगर और श्रद्धा के साथ शूट किये गए गाने को देख आप उसके दीवाने हो जाएंगे. गाने में मॉडर्न फ्लेवर का भरपूर तड़का लगाया गया है. गाने को शान, केके और विशाल ददलानी-शेखर रवजियानी द्वारा गाया गया है. साथ ही तुलसी कुमार ने फीमेल वॉइस में अपना कमाल दिखाया है.

बात करें फिल्म की तो, इसमें टाइगर और श्रद्धा के अलावा जैकी श्रॉफ, रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे, विजय वर्मा और जयदीप अहलावत जैसे सितारे हैं. फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट और साजिद नाडियाडवाला और वर्धा नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है. यह 6 मार्च, 2020 रिलीज के लिए तैयार है. 

(Source: YouTube)

Recommended

Loading...
Share