करीना कपूर खान को डेट करते समय सैफ अली खान को रानी मुखर्जी ने दी थी यह खास डेटिंग एडवाइस, देखें वीडियो

By  
on  

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक सैफ अली खान और करीना कपूर खान को एक साथ अब 11 साल हो गए हैं. वहीं, बात करे शादी की तो इन्हे 7 साल से ज्यादा समय हो चूका है. दोनों इंडस्ट्री में स्टाइलिश कपल होने के साथ-साथ तैमूर के बेहद अच्छे माता-पिता के रूप में भी जाने जाते हैं. हाल ही में सैफ ने करीना के रेडियो शो व्हाट वीमेन वांट सीजन 2 में वैलेंटाइन डे स्पेशल एपिसोड के लिए उपस्थिति दर्ज कराई. जहां दोनों ने मॉडर्न शादियों के बारे में बात की.

शो के दौरान, सैफ ने एक दिलचस्प डेटिंग टिप साझा की, जो रानी मुखर्जी ने उन्हें दी थी जब उन्होंने करीना को डेट करना शुरू किया था.  इसके बारे में साझा करते हुए, एक्टर ने कहा, "मुझे याद है कि रानी मुखर्जी ने मुझे एक बार कहा था जब हमने हालही में डेटिंग शुरू की थी ... आप और मैं. क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं उससे पहले उस भावना के साथ किसी वर्किंग एक्ट्रेस के साथ बाहर गया था. तो रानी ने कहा, 'ऐसे व्यवहार करें जैसे आप किसी पुरुष के साथ रिश्ते में हैं.'

आगे सैफ ने समझाते हुए कहा, "उनका मतलब था कि जेंडर पर मत जाओ. एक जैसा व्योहार करो. जैसे आपके घर में दो हीरो हैं. दो लोग काम करते हैं और फिर आपको कोई समस्या नहीं होगी. मुझे लगता है वो बिलकुल सही हैं."

रानी की सलाह से प्रभावित होकर, करीना ने कहा, "मुझे लगता है कि कहने के लिए बहुत अच्छी बात है."

बात करें फिल्मों की तो,  सैफ और रानी 'बंटी और बबली 2' के साथ कई साल बाद साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. जबकि करीना की अगली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है. फिल्म में एक्ट्रेस के अलावा इरफान खान और राधिका मदान स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं.

(Source:  What Women Want season 2 )

Recommended

Loading...
Share