आदित्य रॉय कपूर अपनी सबसे बड़ी ओपनर 'मलंग' के साथ बनकर उभरे पावर-पैक एक्शन हीरो

By  
on  

'लंदन ड्रीम्स', 'एक्शन रिप्ले' और 'गुजारिश' जैसी फिल्मों में कमाल की एक्टिंग कर चुके आदित्य रॉय कपूर अपनी फिल्म 'आशिकी 2' के डायरेक्टर मोहित सूरी के साथ हाल ही रिलीज हुई रोमांस-थ्रिलर 'मलंग' के साथ वापस आएं हैं. बता दें कि अपनी इस फिल्म के साथ आदित्य हॉटेस्ट एक्शन हीरो बनकर उभरे हैं. फिल्म न सिर्फ साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है, बल्कि आदित्य की पहली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बनकर यह उभरी है.

फिल्म के लिए पहली बार एक्टर ने बड़े पैमाने पर अपने लुक में बदलाव किया है. इतना ही नहीं इसके साथ एक्टर ने खुद को इंडस्ट्री में एक क्लासिक हिंदी फिल्म हीरो के रूप में पुन: स्थापित किया है. अपनी कमाल की बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए, कपूर एक्शन -थ्रिलर में लीन के अलावा मस्कुलर अवतार में भी नजर आये हैं. मलंग के बाद, आदित्य अपनी आने वाली फिल्मों में अपनी क्षमता का पूरा फायदा उठाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. पहली बार इतने कठिन हाई ऑक्टेन एक्शन सीन्स का प्रदर्शन करते हुए, एक्टर दर्शकों से लेकर क्रिटिक सभी से तारीफें बटोर रहे हैं. यह सभी जानते हैं कि, मलंग ने दीपिका पादुकोण की छपाक, कंगना रनौत की पंगा और सैफ अली खान की जवानी जानेमन को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है.

आदित्य के लिए गेम-चेंजर 'मलंग' को  भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग, और जे शेवक्रमनी द्वारा को-प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म में आदित्य के अलावा अनिल कपूर, दिशा पाटनी और कुणाल खेमू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

(Source: Agency)

Recommended

Loading...
Share