विद्या बालन ने की अपनी अगली फिल्म 'शेरनी' की घोषणा, शूटिंग शुरू करने के लिए हैं उत्साहित

By  
on  

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक विद्या बालन एक बार फिर एक और धमाकेदार भूमिका के लिए तैयार हो रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस जल्द ही अमित मसुर्कर की आने वाली फिल्म 'शेरनी' में नजर आने वाली हैं. ऐसे में फिल्म के मेकर्स  टी-सीरीज और अबुंडेंटिया एंटरटेनमेंट ने फिल्म के बारे में घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया है. फिल्म को आस्था टिक्कू ने लिखा है.

वहीं, विद्या ने सोशल मीडिया पर फिल्म की घोषणा करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मेरी अगली फिल्म की घोषणा करने के लिए रोमांचित - #SHERNI ... शूट शुरू करने की प्रतीक्षा नहीं कर सकती! डायरेक्टेड बाय: #AmitMasurkar प्रोड्यूस्ड बाय: @BhushanKumar @ivikramix #KrishanKumar & #AmitMasurkar रिटेन बाय: @aasthatiku.”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग आने वाले दो महीनों में शुरू होने वाली है. फिल्म की कहानी सलाईन टिग्रेस अवनी पर आधारित होगी. विद्या कथित तौर पर फिल्म में एक वन अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं. यह बात सभी जानते हैं कि टिग्रेस अवनी, जिसे टी 1 भी कहा जाता है, ने नवंबर 2018 में तब सुर्खियां बटोरी थीं, जब महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उसकी मृत्यु से देश के कई हिस्सों में राष्ट्रीय आक्रोश फैल गया था.

सुप्रीम कोर्ट ने वन अधिकारियों को टिग्रेस को शांत कर ट्रैप करने का आदेश दिया था, लेकिन उसके द्वारा टीम पर हमला किये जाने पर, उन्होंने अवनी को गोली मार दी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share