वैलेंटाइंस डे पर ट्विंकल खन्ना ने दिया 'कफ सिरप' का सुझाव, अक्षय कुमार ने जवाब में ट्वीट कर लिखी यह बात

By  
on  

आज वैलेंटाइन डे के मौके पर सभी बॉलीवुड स्टार्स अपने-अपने अंदाज में इस प्यार के दिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में सुपरस्टार अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी अपने खास अंदाज में इस दिन को सेलिब्रेट किया है. तो चलिए आपको ट्विंकल और अक्षय द्वारा शेयर किये गए पोस्ट की झलक दिखाते हैं.

ट्विंकल खन्ना ने अपने आर्टिकल में लिखा है, "गैजेट स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हैं." साथ ही वह ट्वीट करते हुए लिखती हैं, "सभी महिलाओं के लिए एक वैलेंटाइन गिफ्ट और इसमें खांसी की दवाई शामिल हो सकती है या नहीं. यहां पढ़ें मेरी गाइड की कैसे बिना जेल गए शादी को बचाए. अक्षय, आपको एक डिसएबल डिवाइस याद है?"

इस बीच, ऐसा लग रहा है कि अक्षय कुमार अपने आईपैड और पासवर्ड के साथ होने वाले छेड़खानी ले लिए अपने असिस्टेंट को दोषी ठहरा रहे हैं. ट्विंकल खन्ना के ट्वीट का जवाब देते हुए अक्षय ने ट्वीट किया है, "और यह सब तब की बात है जब मैं अपने पीए को अपने आईपैड के पासवर्ड को बदलने के लिए दोषी ठहरा रहा था. अब सोच रहे हैं कि उसे वापस पाने के लिए क्या उपाय अपनाना चाहिए. आपका सुझाव?"

ऐसा लग रहा है जैसे अक्षय के बिगड़े आईपैड के पीछे पत्नी ट्विंकल खन्ना का हाथ है. हालांकि, दोनों के ट्वीट से आप उनके रिश्ते में छुपे प्यार को महसूस कर सकते हैं. 

बात करें फिल्मों की तो एक्टर 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'सोर्यवंशी' से लेकर 'अतरंगी रे' में नजर आने वाले हैं.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share