मां आनंद शीला की बायोपिक करने पर आलिया भट्ट ने कहा- 'मुझे उनकी भूमिका निभाने में खुशी होगी'

By  
on  

भारतीय गुरु रजनीश जिन्हे ओशो के नाम से भी जाना जाता है, उनकी विश्वासपात्र आनंद शीला ने तब सुर्खियां बटोरी जब उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस को कानूनी नोटिस भेजा. प्रियंका कथित तौर पर उनकी बायोपिक को प्रोड्यूस करने को लेकर खबरों में बनी हुई थी. आपको बता दें कि मां आनंद शीला की राय थी कि आलिया भट्ट उनकी भूमिका निभाएं ना की प्रियंका उनके जीवन पर बनने वाली फिल्म में काम करें. इसपर फिलहाल प्रियंका का बयान आना बाकी है, लेकिन आलिया ने 65 वें अमेजन फिल्मफेयर अवार्ड्स 2020 में  ETimes से की गयी बातचीत में इस बारे में बात की है.

आलिया ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "अगर मां आनंद शीला को लगता है कि मैं उनके किरदार को निभाने के लायक हूं, तो मैं बहुत सम्मानित और आभारी महसूस करती हूं. उम्मीद है, अगर इसपर फिल्म बनती है तो मुझे उसे करने में खुशी होगी."

कुछ दिनों पहले मां आनंद शीला ने कथित तौर पर कहा था कि उनकी बहन को लगता है कि जवानी के दिनों में उनका लुक आलिया की तरह था. वहीं, प्रियंका चोपड़ा को भेजे गए कानूनी नोटिस के बारे में बोलते हुए, मां आनंद शीला ने कथित तौर पर कहा था कि उन्होंने फिल्म करने की प्रियंका को अनुमति नहीं दी थी क्योंकि उन्होंने उन्हें नहीं चुना था.

वहीं, बात करें फिल्मों की तो, आलिया जल्द 'सड़क 2', 'ब्रह्मास्त्र', 'आरआरआर', गंगूबाई काठियावाड़ी और 'तख्त' में दिखाई देंगी. 

(Source: ETimes)

Recommended

Loading...
Share