रोहित शेट्टी ने किया कंफर्म, कहा- 'सूर्यवंशी के बाद है सिंघम की बारी'

By  
on  

बॉलीवुड हिट मशीन माने जाने वाले रोहित शेट्टी अपनी अगली कॉप ड्रामा 'सूर्यवंशी' की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. फिल्म में लंबे समय के बाद सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली है. ऐसे में अपने बिजी शेड्यूल के बीच रोहित अपनी अगली फिल्म की प्लानिंग भी कर रहे हैं, जो अजय देवगन की 'सिंघम 3' होने की उम्मीद है. कुछ समय पहले, आइकॉनिक कॉप थ्रिलर की तीसरी किस्त को लेकर कुछ चर्चा बनी हुई थी, ऐसे में हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में रोहित ने पुष्टि की है कि वह बहुत जल्द इस फिल्म पर काम करने वाले हैं. डायरेक्टर ने कहा है कि 'सूर्यवंशी' के बाद वह 'सिंघम' पर काम करने वाले हैं.

रोहित ने कहा है, "मेरे पुलिस यूनिवर्स में अगली किस्त अजय के साथ सिंघम होगी. इसके बाद सिंघम की बारी आने वाली है."

रोहित से जब पूछा गया कि क्या वह अपने इस एक नए कॉप को अपने यूनिवर्स के भीतर सूर्यवंशी से मिलवाएंगे, तब डायरेक्टर ने कहा, 'नहीं'. हम इस समय किसी को नहीं ला रहे हैं. सूर्यवंशी में कोई भी कॉप नहीं आ रहा क्योंकि तब मुझे तुरंत फिल्म बनानी होगी."

अजय के साथ काजल अग्रवाल स्टारर 'सिंघम' की पहली किस्त 2011 में रिलीज हुई थी. जिसके बाद साल 2014 में करीना कपूर खान के साथ 'सिंघम रिटर्न्स' आई. वहीं बात करें 'सूर्यवंशी की तो फिल्म को रोहित द्वारा डायरेक्टेड और रोहित, करण जौहर और अक्षय कुमार द्वारा प्रोड्यूस्ड हैं. फिल्म इस 25 मार्च, 2020 को रिलीज होगी, जिसके क्लाइमेक्स में रणवीर सिंह और अजय देवगन दोनों नजर आएंगे.

(Source: Agency)

Recommended

Loading...
Share