कॉप की भूमिका के अलावा इस चीज की वजह से करीना कपूर खान करना चाहती थीं इरफान खान स्टारर 'अंग्रेजी मीडियम'

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान शादी के बाद भी इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग और फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस जल्द इरफ़ान खान स्टारर 'अंग्रेजी मीडियम' में लंदन पुलिस के रूप में अपने जलवे बिखेरने वाली हैं. तो चलिए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने इस किरदार को करने के लिए क्यों चुना.

एक जाने माने वेबपोर्टल को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा है, "मैं फिल्म में एक स्पेशल भूमिका निभा रही हूं. मैं इरफ़ान के साथ काम करना चाहती थी और इसी वजह से मैंने यह किरदार चुना. मेनस्ट्रीम एक्ट्रेस के लिए कॉप की भूमिका निभाना मुश्किल है, और हमने पूरी फिल्म में एक्ट्रेसेस को कॉप की भूमिका निभाते हुए देखा है, लेकिन यह भूमिका मैंने चुनी क्योंकि मैं लंदन की एक पुलिस वाली की भूमिका करना चाहती थी."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Angrezi Medium Releasing on 20 March 2020 ️️️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

इरफ़ान अपनी बिगड़ी तबीयत के कारण फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पाएंगे, जिसकी वजह से एक्ट्रेस के कन्धों पर इसकी जिम्मेदारी आ जाती है. जिसपर एक्ट्रेस कहती हैं, "फिल्म खुद को प्रमोट करेगी. रियलिटी शो में इंटरव्यू देना और फिल्मों को प्रमोट करना प्रोड्यूसर और स्पोंसर्स के लिए एक बहाना है. लोगों को ट्रेलर पसंद आया और लोग इसे जरूर देखने जाने वाले हैं. यही फिल्म और कहानी की ताकत है."

(Source: Deccan Cronicle)

Recommended

Loading...
Share