आमिर खान के 'लगान' को-स्टार रघुवीर यादव की बढ़ी मुश्किलें, शादी के 32 साल बाद पत्नी ने तलाक के साथ मांगा 10 करोड़ बतौर गुजारा भत्ता

By  
on  

आमिर खान स्टारर 'लगान' में काम कर चुके जाने माने एक्टर रघुवीर यादव की पत्नी पूर्णिमा खड़गे ने शादी के 32 साल बाद बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी है. दायर मामले में, खड़गे ने यादव पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और छोड़ने का आरोप लगाया है. आपको बता दें कि पेशे से कथक डांसर रह चुकी महिला और एक्टर का 30 साल का एक बेटा भी है.

25 साल से अलग रहने के बाद पूर्णिमा ने कोर्ट में अब तलाक की अर्जी के साथ 1 लाख रुपए के इंटर्म मेंटेनेंस और 10 करोड़ रुपए की एलिमनी की मांग की है. पिटीशन में उन्होंने यादव की पार्टनर और मैनेजर रोशनी अर्चेजा को पार्टी बनाया है.

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि पूर्णिमा को रघुवीर पर 1995 में को-स्टार के साथ धोखा देने का संदेह था. ऐसे में एक बार लगान एक्टर ने भी तलाक के लिए अर्जी दी थी,  लेकिन बाद में उन्होंने उसे वापस ले लिया था. उनकी पत्नी को फिलहाल 40,000 रुपये का गुजारा भत्ता मिलता है, जिसका भुगतान उन्हें समय पर नहीं मिलता.

'मुंगेरीलाल के हसीन सपने' से अपनी अलग पहचान बनाने वाले रघुवीर को फिलहाल राजकुमार राव की 'न्यूटन' में अपने काम के लिए जाना जाता है, जो ऑस्कर में भारत की ऑफिसियल एंट्री थी. इसके अलावा एक्टर 'बैंडिट क्वीन', 'पीपली लाइव', 'पानी' और 'सलाम बॉम्बे' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

(Source: Pune Mirrior)

Recommended

Loading...
Share