मीका सिंह की मैनेजर सौम्या खान ने किया सुसाइड, सिंगर को पूछताछ के लिए नहीं मिला समन

By  
on  

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह की मैनेजर सौम्या ने कथित तौर पर 4 बंगला म्हाडा में अपने रिकॉर्डिंग स्टूडियो में आत्महत्या कर ली है, जहां वह रहा करती थी.

खबर यह भी है कि सौम्या का मरने से पहले सुबह के समय मीका सिंह के साथ किसी बात पर विवाद हुआ था. ऐसे में इस पूरे मामले पर मुंबई पुलिस सिंगर से  पूछताछ करने वाली है, जिसके लिए मीका को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए कहा है.

मुंबई पुलिस के अनुसार, सौम्या ने आत्महत्या करने के लिए नींद की गोलियों का सेवन किया है. सुसाइड करने के कारण का अभी भी पता नहीं चला है. सूत्र आगे बताते हैं कि सौम्या के माता-पिता नहीं हैं, उसके दादा-दादी हैं, जो  पंजाब में रहते हैं. अब अंतिम संस्कार के लिए मीका सौम्या की बॉडी को पंजाब लेकर गए थे.

मीका ने अपने फेसबुक पर सौम्या के लिए एक पोस्ट भी शेयर किया है:

ऐसे में Peepingmoon को सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक, "मैनेजर सौम्या के सुसाइड के समय मीका देश में नहीं थे, इतना ही नहीं अब भी सिंगर गोवा में हैं और उन्हें किसी भी तरह की पूछताछ के लिए पुलिस द्वारा समन नहीं भेजा गया है. 

सौम्या को लेकर खबर यह भी है कि उन्हें  3 फरवरी को गतिहीन पाया गया था... जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन ले जाया गया जहां उन्हें डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया था. खबर यह भी है कि मीका और उनकी टीम सौम्या के पति को बिना बताये बॉडी को पंजाब लेकर गयी. हालांकि, वह मीका के स्टूडियो में अलग क्यों रहती थी, इसकी वजह अब तक पता नहीं चली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सौम्या के पति ने पुलिस में कंप्लेन दर्ज कराइ  है. मामलों को लेकर लगभग 3 स्टाफ से पूछताछ की जाने की बात सुनने में आ रही है.

Recommended

Loading...
Share