कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने की बेबी गर्ल अडॉप्ट करने की घोषणा, क्या बातों-बातों में साधा शिल्पा शेट्टी पर निशाना ?

By  
on  

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल बॉलीवुड में होने वाली चीजों पर अपनी राय खुलकर रखना पसंद करती हैं. ऐसे में इस बार उन्होंने ट्विटर के जरिये अपने फॉलोवर्स को खुशखबरी दी है. आप सभी जानते हैं कि रंगोली एक बच्चे की मां हैं, ऐसे में वह अपने परिवार को पूरा करने के लिए एक बेबी गर्ल अडॉप्ट करने जा रही हैं. इतना ही नहीं बेबी के आने से पहले कंगना ने उसका नाम तक सोच लिया है.

रंगोली ने ट्वीट कर लिखा है, "मेरा एक बेबी है और मुझे और मेरे पति को एक और बेबी चाहिए और इसलिए हमने अडॉप्ट करने का फैसला  किया है. मैं कपल्स को सरोगेट्स के लिए जाने से रोकने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती हूं. हम सभी को उन बच्चों को घर देना चाहिए जो इस दुनिया में माता-पिता के लिए तरस रहे हैं."

मेरी बहन ने मुझे ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया है, मैंने और अजय ने सभी फॉर्मलिटीज पूरा कर चुके हैं. ऐसे में कुछ महीनों में बेबी गर्ल हमारे पास होगी. जिसका नाम कंगना ने गंगा रखा है एक बच्चे को घर देने में सक्षम होने के लिए खुद को हम सौभाग्यशाली समझ रहे हैं."

हालांकि, आज सुबह शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी समिशा शेट्टी कुंद्रा के आने की घोषणा की. बता दें कि राज और शिल्पा सरोगेसी के जरिए एक बच्ची के माता-पिता बने हैं. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि ट्वीट में रंगोली ने शिल्पा की तरफ भी इशारा किया है.

(Source: Tweet)

Recommended

Loading...
Share