शाहिद कपूर ने चंडीगढ़ में 'जर्सी' के सेट पर पत्नी मीरा राजपूत और पिता पंकज कपूर संग कट किया बर्थडे केक, देखें वीडियो

By  
on  

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. बता दें कि एक्टर फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके सेट पर उन्होंने पत्नी मीरा राजपूत और पिता पंकज कपूर के साथ केक कट कर इस खास मौके को सेलिब्रेट किया. इस मौके पर फिल्म के चंडीगढ़ सेट पर पत्नी, पिता के अलावा एक्टर के दोनों बच्चों ने भी शाहिद के बर्थडे को सेलिब्रेट किया.

ऐसे में बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमे एक्टर केक कट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान शाहिद को हम ब्लैक स्वेटशर्ट में देख सकते हैं, जबकि मीरा ने जीन्स और टी पहन रखी है. यह बात सभी जानते हैं कि पंकज शाहिद की इस फिल्म में कोच की भूमिका में हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#HappyBirthdayShahidKapoor @shahidkapoor @mira.kapoor #shahidkapoor #mirakapoor

A post shared by HAPPY BİRTHDAY SHAHİD KAPOOR (@pyarshasha) on

इतना ही नहीं मीरा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए शाहिद को बर्थडे विश किया है. 

फिल्मों की बात करें तो शाहिद 'कबीर सिंह' के बाद तेलुगु हिट, 'जर्सी' के हिंदी रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं. गौतम तिनौरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मृणाल ठाकुर भी हैं. वहीं, साथ मिलकर दिल राजू की श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन और अमन गिल की ब्रैट फिल्म्स द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है. यह फिल्म  28 अगस्त, 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसके अलावा शाहिद को करण जौहर की अगली, देशभक्ति फिल्म में एक्टिंग करने की भी खबर है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share