आदित्य रॉय कपूर ने अपनी शादी की अफवाहों पर कहा, 'मैं निश्चित रूप से फ्लो के साथ जा रहा हूं'

By  
on  

बॉलीवुड फैंस अपने पसंदीदा स्टार्स को जल्द से जल्द अपने पार्टनर्स के साथ शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं. इसी में से एक है 'मलंग' एक्टर आदित्य रॉय कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड दिवा धवन की जोड़ी. इसी बीच यह कयास लगाए जा रहे हैं कि  आदित्य अगले कुछ महीनों में सगाई कर सकते हैं, इतना ही नहीं 2020 में उनकी शादी भी हो सकती है. ऐसे में एक जाने माने वेबपोर्टल को दिए इंटरव्यू में चलिए आपको बताते हैं एक्टर ने अपनी शादी के बारे में क्या कहा है.

अपनी शादी के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा है, "मैं निश्चित रूप से फ्लो के साथ जा रहा हूं. फिलहाल कोई प्लान नहीं है."

आपको बता दें कि आदित्य और दिवा को अक्सर एक साथ पपराजी द्वारा क्लिक किया जाता है. दिवा पेशे से एक मॉडल हैं, जिनका जन्म न्यूयॉर्क में हुआ था और वह अपने पेशेवर जीवन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए भारत आईं हैं. एक इंटरव्यू में आदित्य ने बताया था कि उनकी दिवा के साथ मुलाकात एक फैशन शो के दौरान हुई थी और वो दोनों अच्छे दोस्त हैं. बता दें कि दिवा मनीष मल्होत्रा, तरुण तहिलियानी जैसे कई नामी डिजाइनरों के लिए रैंप वॉक कर चुकी हैं.

'मलंग' की जबरदस्त सफलता के बाद आदित्य आने वाले समय में महेश भट्ट की 'सड़क 2' में आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इसके अलावा एक्टर 'एक विलन 2' में भी काम करते नजर आने वाले हैं.

(Source: ETimess)

Recommended

Loading...
Share