रघबीर यादव की पत्नी ने एक्टर के अफेयर से जुड़े किये चौकाने वाले खुलासे, कहा- 'नंदिता दास के साथ रह चुका है अफेयर और संजय मिश्रा की पत्नी से है एक बेटा'

By  
on  

आप सभी जानते हैं कि आमिर खान के साथ 'लगान' में काम कर चुके एक्टर रघुबीर यादव की पत्नी ने पूर्णिमा खड़गे ने शादी के 32 साल बाद बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी है. आपको बता दें कि पूर्णिमा पेशे से एक कथक डांसर रह चुकी हैं और उनका एक्टर से एक 30 साल का एक बेटा भी है. इसी बीच पूर्णिमा ने एक एंटरटेनमेंट वेबपोर्टल को दिए इंटरव्यू में रघुबीर और उनके अफेयर्स के बारे में कई खुलासे किये हैं. 

उन्होंने कहा है, "रघुबीर संजय मिश्रा की पत्नी रोशनी के साथ लिविंग इन में रह रहा है. उन्होंने इस बात को खुद कोर्ट में माना है. उनका एक 14 साल का बेटा है. यह चीजे हमारी शादी के 7 साल बाद होनी शुरू हो गयी थी. जब वह राज बारोट के सीरियल में काम कर रहे थे, तब उन्हें कुछ महिलाओं से प्यार हो गया था."

उन्होंने बताया कि "नंदिता दास के साथ भी उनका अफेयर था. उन्होंने यह भी बताया कि एक्टर नंदिता को अपने माता-पिता से मिलवाने के लिए जबलपुर लेकर गए थे और तब उन्होंने मुझसे तलाक के लिए अर्जी दी थी और नंदिता से शादी करना चाहते थे." आगे और खुलासे करते हुए पूर्णिमा ने कहा, "नंदिता ने उन्हें छोड़ दिया, एक्ट्रेस ने एक दिन उन्हें बताया कि उसे किसी और से प्यार हो गया है. इसके अलावा, कई लोगों ने नंदिता को बताना शुरू कर दिया था कि उसे रघवीर के साथ नहीं बसना चाहिए क्योंकि यह सही नहीं होगा."

आगे खुलासा करते हुए पूर्णिमा ने कहा, "रघवीर और संजय मिश्रा एक ही बिल्डिंग में रहते थे. जिसकी वजह से इन्होने रौशनी के साथ अपनी नजदीकियां बढ़ाई और जब वह इनसे प्रेग्नेंट हो गयी तब उसने संजय मिश्रा को छोड़ने के लिए तलाक की अर्जी दे दी.

'मुंगेरीलाल के हसीन सपने' से अपनी अलग पहचान बनाने वाले रघुबीर को फिलहाल राजकुमार राव की 'न्यूटन' में अपने काम के लिए जाना जाता है, जो ऑस्कर में भारत की ऑफिसियल एंट्री थी. इसके अलावा एक्टर 'बैंडिट क्वीन', 'पीपली लाइव', 'पानी' और 'सलाम बॉम्बे' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

(Source: SpotboyE) 

Recommended

Loading...
Share